#पौड़ी

डीएम ने किया 103 वर्ष की बुजुर्ग महिला को मतदान हेतु प्रेरित

Share Now

पौड़ी॥

जिला निर्वाचन अधिकारी व डीएम गढ़वाल डॉ आशीष चौहान की मतदाताओं को मतदान हेतु प्रेरित करने की पहल रंग लाती हुई नजर आ रही है। आज पौड़ी नगर की 103 वर्षीय बुजुर्ग महिला के घर जाकर डीएम डॉ चौहान ने उन्हें मतदान हेतु प्रेरित किया। इससे पूर्व डीएम ने मतदाताओं को स्वयं गढ़वाली में लिखा पोस्ट कार्ड सौंपा जिसमें मतदान हेतु प्रेरित करने के लिए संदेश लिखा हुआ है।

लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 के तहत पौड़ी स्थित क्यूंकालेश्वर के वार्ड नम्बर एक की 103 वर्ष की बुजुर्ग महिला श्रीमती आंनदी देवी पत्नी महेश्वर प्रसाद को जिलाधिकारी द्वारा मतदान हेतु प्रेरित करते हुए उनको पोस्टकार्ड दिया गया।

सरस्वती सुमन मासिक पत्रिका का फरबरी विशेषांक: भूटान दर्शन

जिलाधिकारी ने इस दौरान आंनदी देवी की बहू श्रीमती शांति देवी उम्र 77 वर्ष को भी पोस्टकार्ड देते हुए आगामी लोकसभा में मतदान करने को प्रेरित किया गया।
वहीं समस्त विकासखंड़ों में भी बुजुर्ग एवं दिव्यांग सहित अन्य मतदाताओं को आगामी 19 अप्रैल को मतदान करने हेतु अपील पोस्टकार्ड दिये जा रहे हैं। जिला निर्वाचन अधिकारी की ओर से मतदाताओं को गढ़वाली भाषा में भेजे जा रहे मतदान अपील का मतदाताओं ने धन्यवाद ज्ञापित किया है तथा अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की शपथ भी ली है।

 

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *