#पौड़ी

पौड़ी: सीएम दौरे के दौरान पौड़ी की सूनी सड़कों पर उमड़ पड़ा जन सैलाब

Share Now

पौड़ी।। हिम् तुंग वाणी
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के दौरान पौड़ी गुलजार हो उठी। जिस शनिवार को अक्सर शहर की सड़कें वीरान रहती थीं वहां आज सड़कों पर तिल रखने की जगह तक नहीं थी। जय श्री राम के नारों से पूरा आकाश गुंजायमान था। सभास्थल कंडोलिया में तो तिनके भर की जगह भी खाली न थी, लोग मैदान के बाहर से ही संबोधन सुनने को मजबूर थे।
मुख्यमंत्री धामी आज दिशा ध्याणी कार्यक्रम में हिस्सा लेने आज पौड़ी के कंडोलिया मैदान पंहुचे थे। इस दौरान धामी ने जिले की 801 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास भी किया। उन्होंने अपने संबोधन को मातृ शक्ति पर केंद्रित रखते हुए कहा कि जिस समाज या राष्ट्र में मातृ शक्ति को सम्मान व प्राथमिकता दी जाती है वह समाज उत्तरोत्तर प्रगति के पथ पर अग्रसर होता है। उन्होंने

  • देश की सर्वश्रेष्ठ सामाजिक व सांस्कृतिक मासिक पत्रिका

कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सत्ता संभालते ही महिलाओं के कल्याण की खातिर एक रोड मैप बनाया और समाज के अंतिम पायदान पर खड़ी महिलाओं के कल्याण के लिए एक से बढ़कर एक योजनाएं संचालित कीं। इस मौके पर मंत्री सतपाल महाराज व धन सिंह ने यूनिफॉर्म सिविल कोड के लिए मुख्यमंत्री धामी की तारीफ की।
इससे पूर्व धामी के रोड शो में रांसी स्टेडियम से कंडोलिया तक जन सैलाब उमड़ पड़ा। रोड शो के दौरान उनके साथ सतपाल महाराज, धन सिंह रावत, राजकुमार पोरी, रेनु बिष्ट, दिलीप रावत, सुषमा रावत व राजेन्द्र अंथवाल भी रथ में सवार थे। कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री ने कमिश्नर आफिस के निकट राष्ट्र ध्वज व प्रथम सीडीएस स्व0 जनरल विपिन रावत की प्रतिमा का अनावरण भी किया। सीएम ने रांसी स्टेडियम में जसवंत सिंह की प्रतिमा का भी अनावरण किया। कार्यक्रम के दौरान कमिश्नर वीएस पांडे, डीएम डॉ आशीष चौहान भी मौजूद थे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *