#पौड़ी

बिग ब्रेकिंग: परमार्थ निकेतन के कर्मचारी ने की आत्महत्या

Share Now

राष्ट्रपति के गंगा आरती में शिरकत करने और उनके जाने के बाद हुई ये घ

पौड़ी।

नूतन विशेषांक: व्यंग

जिले के थाना लक्ष्मण झूला के अंतर्गत तीर्थनगरी क्षेत्र के परमार्थ निकेतन में मंगलवार देर शाम निकेतन के एक स्टाफ ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।ख़ास बात यह है मंगलवार को ही एम्स ऋषिकेश में दीक्षांत समारोह में शिरकत के करने के बाद राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू गंगा आरती करने परमार्थ निकेतन पहुँची थी। राज्य के राज्यपाल गुरमीत सिंह भी उनके साथ गंगा आरती में शामिल हुए थे।

बताया जा रहा है कि उनके जाने के बाद निकेतन के स्टाफ लक्की (40) ने अपने ही घर जो कि परमार्थ निकेतन के परिसर में था एक कमरे में आत्महत्या कर ली, जबकि उसका परिवार उसी घर में दूसरे कमरे में सो रहा है। बताया जा रहा है मृतक ब्यक्ति आश्रम का ही स्टाफ था। मामले में पौड़ी एसएसपी लोकेश्वर सिंह बात की तो उन्होंने घटना की पुष्टि की है और बताया ऐसी जानकारी मिली है कि परमार्थ निकेतन के अन्दर एक ब्यक्ति ने फांसी लगाईं है, सूचना पर पुलिस पहुंची और ब्यक्ति को नीचे उतार कर एम्स ले जाया गया जहाँ डॉक्टर्स ने उसे मृतक घोषित कर दिया।

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मौर्चुरी भिजवा दिया है। ब्यक्ति ने क्योँ फांसी लगाईं इस बात का खुलासा परिवार, आश्रम के अन्य स्टाफ से पूछताछ के बाद और पोस्ट मोर्तम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पायेगा। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जाँच शुरू कर दी है।

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *