#रुद्रपुर

रुद्रपुर: दसवीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म का तथाकथित वीडियो वायरल

Share Now

रुद्रपुर।

देश की सर्वश्रेष्ठ रचनात्मक पत्रिका में स्थान पाएं

उत्तराखण्ड में बच्चियों के साथ दुष्कर्म लगातार बढ़ता जा रहा है। चंपावत की घटना को लोग भूले भी नहीं सके कि रुद्रपुर में दसवीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म करने और वीडियो-फोटो वायरल करने का मामला सामने आ गया है। मामले में पीड़िता की मां ने पुलिस से इन्साफ की गुहार लगाई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार थाना ट्रांजिट कैंप की रहने वाली महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी 16 वर्षीय बेटी जो दसवीं की छात्रा है के साथ दुष्कर्म कर उसका वीडियो औऱ फ़ोटो सोशियल मीडिया पर डाल दिया गया है। महिला ने अपनी पुलिस को दी गई तहरीर में लिखा है कि पीड़िता बच्ची अपने भाई के साथ धार्मिक कार्यक्रमों अक्सर भाग लिया करती थी। शिकायत की गई है, कि धार्मिक कार्यक्रमों की टीम में रंपुरा बस्ती का रहने वाला एक युवक भी काम करता है। जिस कारण बेटी-बेटे की जान पहचान भी है। आरोप था कि दो माह पहले आरोपी युवक घर पर आया। उस वक्त घर पर बेटी अकेली थी।
मौका पाकर युवक ने बेटी को कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो व फोटो बना डाली। इसके बाद से ही बेटी डरी व सहमी सी रहने लगी और कार्यक्रमों में रोल करने से इंकार कर दिया। जब पूछा तो नाबालिग बेटी ने बताया कि युवक उसे डरा धमका रहा है और उसने दुष्कर्म की वीडियो व फोटो फेसबुक पर भी वायरल कर दी है। पीड़िता की मां ने थाना ट्रांजिट कैंप पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। थानाध्यक्ष विजेंद्र कुमार शाह ने बताया कि पुलिस जांच के बाद आरोपी युवक के खिलाफ सख़्त कार्रवाई करेगी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *