#पौड़ी

शिक्षा विभाग में स्टिंग मामले में एक कर्मी गिरफ्तार

Share Now
पौड़ी शिक्षा विभाग के स्टिंग मामले में एक कर्मचारी गिरफ्तार तत्कालीन सीईओ एम एस रावत व डीईओ हरेराम यादव पर भी दर्ज हो चुका है मुकदमा
पौड़ी। शिक्षा विभाग चर्चित स्टिंग प्रकरण में पुलिस ने पहली गिरफ्तारी कर ली है,  एसएसपी श्वेता चौबे द्वारा गिरफ्तारी की पुष्टि की गई। शिक्षा विभाग के पटल सहायक दिनेश गैरोला को आखिरकार पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है। पौड़ी निवासी आशुतोष नेगी ने पुलिस को शिकायत पत्र सहित स्टिंग का वीडियो दिया था। जिसमें शिक्षा महकमे के अफसर का पैसों का लेन- देन करते हुए देखा गया था, वहीं इस मामले में पटल सहायक सहित पौड़ी के एक तत्कालीन सीईओ और डीईओ को आरोपी बनाया गया था।
पुलिस ने इस मामले की जांच सीओ स्तर के अफसर को सौंपी थी। शासन की परमिशन मिलने के बाद पौड़ी कोतवाली में 7 दिसंबर 2022 को पौड़ी के तत्कालीन सीईओ एमएस रावत, तत्कालीन डीईओ माध्यमिक हरेराम यादव और पटल सहायक दिनेश गैरोला के विरुद्ध भ्रष्टाचार अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर लिया गया था।
इस बीच आरोपियों ने गिरफ्तारी से बचने के लिए उच्च न्यायालय की भी शरण ली थी, लेकिन कोर्ट ने अंतरिम जमानत प्रार्थना पत्र भी खारिज कर दिया गया। कोर्ट ने छह सप्ताह का समय देते हुए कहा कि कोर्ट में सरेंडर करते हुए रेगुलर बेल मांगे। अब पौड़ी पुलिस ने इस चर्चित मामले में पहली गिरफ्तारी शिक्षा विभाग के पटल सहायक दिनेश गैरोला की कर ली है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *