#रुद्रपुर #रुद्रपुर

लापरवाही: जब सीएम के चौपर को धक्का मार कर निकालना पड़ा

Share Now

देहरादून। उत्तराखंड का उड्डयन विभाग और जिला प्रशासन मुख्यमंत्री के उडानों के दौरान लगातार लापरवाह लग रहा है। मुख्यमंत्री जिस चॉपर से उड़ान भरते है और जहाँ लैंडिंग होती है उसमें सुरक्षा की चूक की गुंजाइश नहीं होनी चाहिए थी, लेकिन ऐसी ही चूक सामने आई है।

बताया जा रहा है कि सीएम के साथ एक बड़ा हादसा होने से बच गया। उनका हेलीकॉप्टर जमीन में फंस गया। ऐसे में धक्का मारकर हेलीकॉप्टर को निकाला गया। घटना का वीडियो भी सोशियल मीडिया पर तैर रहा है। मामले को सीएम की सुरक्षा में चूक से जोड़ कर देखा जा रहा है। बताया जा रहा है कि हादसा उस वक्त हुआ जब मुख्यमंत्री रुद्रपुर में एक युवा सम्मेलन में शिरकत करने पहुंच थे। जैसे ही सीएम धामी का हेलीकॉप्टर हेलीपैड पर उतरा, नमी के कारण उसका अगला पहिया जमीन में फंस गया। सौभाग्य से मुख्यमंत्री के उतरने के बाद चॉपर का पहिया नमी के कारण धस गया। इसे सीएम की सूरक्षा में चूक माना जा रहा है।

बताया जा रहा है कि एक गंभीर हादसे का आभास होता देख पायलट ने तुरंत सुरक्षा कर्मियों को सूचित किया, जिन्होंने हेलीकॉप्टर को जमीन में धंसने से निकाला। सुरक्षा कर्मियों ने जमीन में धंस चुके पहिए को निकालने का काम किया। अब इसका वीडियो सामने आया है। वीडियो में पुलिस कर्मी हेलिकॉप्टर को धक्का लगाते हुए देखे जा रहे हैं। इस हादसे के बाद सुरक्षा उपायों और हेलिपैड के निर्माण को लेकर सवाल उठ रहे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *