#अल्मोड़ा

सनसनीखेज: मरचूला के जंगल में मिला पौड़ी जिले से लापता युवक का कंकाल

Share Now

अल्मोड़ा।

देश की सर्वश्रेष्ठ सांस्कृतिक व सामाजिक पत्रिका

पौड़ी जिले के युवक का शव जनपद के सल्ट विकासखंड के मरचूला के जंगल में मिला है। शव पूरी तरह से कंकाल में तब्दील हो गया था। बताया जा रहा है कि युवक दिल्ली में जॉब करता था और लंबे समय से गायब था। उसके परिवार जनों ने उसकी गुशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई हुई थी। बीते दिन वनकर्मी मरचूला के जंगल की सफाई के लिए पहुंचे, इसी बीच उन्हें एक पेड़ के नीचे मानव कंकाल मिला। जिसके बाद वनकर्मियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कंकाल को कब्जे में लेकर जांच तेज कर दी है।
पुलिस ने जब मृतक के पैंट की जेब की तलाशी ली तो उन्हें जेब में आधार कार्ड मिला जिससे पुलिस ने मृतक की पहचान की। पुलिस का कहना है कि मृतक के जेब से मिले आधार कार्ड के आधार पर युवक की पहचान पौड़ी गढ़वाल निवासी श्रवण सिंह (32) पुत्र आनंद सिंह के रूप में हुई है। युवक के परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
मिली जानकारी के मुताबिक, युवक दिल्ली में नौकरी करता था, जो डेढ़ साल पूर्व अचानक लापता हो गया। तब परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। पुलिस के कंकाल के पास ही रस्सी लटकी हुई मिली। पुलिस प्रथम दृष्टया में घटना को आत्महत्या से जोड़कर देख रही है। लंबा समय होने से शव कंकाल में बदल गया। पुलिस ने परिजनों को घटना की सूचना देने के साथ ही शव को पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *