#उत्तराखण्ड

ड्राइवरों की हड़ताल अब आम जन पर पड़ने लगी भारी

Share Now

देहरादून। केंद्र सरकार की ओर से हिट एंड रन कानून के विरोध में जनता अब प्रभावित होने लगी है। ट्रक, बसों, ऑटो और टैक्सी चालकों के हड़ताल पर जाने के कारण लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।उत्तराखंड में दूसरे दिन भी जारी हड़ताल का असर अब आम जनता पर भी पड़ने लगा है। आज भी लोग सार्वजनिक परिवहन के लिए परेशान घूमते रहे।
नए साल के पहले दिन से ही उत्तराखंड में केंद्र सरकार द्वारा लाए जा रहे हिट एंड रन कानून को के विरोध में वाहन चालक सड़क पर उतर चुके है। जिसके कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। दूसरे दिन भी इस हड़ताल का असर पूरे प्रदेश में देखने को मिला है।
दो और तीन जनवरी को भी जारी रहेगी हड़ताल
जहां एक ओर कुमाऊं मोटर्स ओनर्स यूनियन (केएमयू) ने हड़ताल का ऐलान किया है और कुमाऊं गढ़वाल में टैक्सी चालकों ने भी इस हड़ताल को समर्थन दिया है। तो वहीं राजधानी देहरादून और धर्मनगरी हरिद्वार में इस हड़ताल का असर साफ देखा गया।
स्टेशन पर लोग परेशान, दिनभर करते रहे इंतजार

देश की सर्वश्रेष्ठ रचनात्मक पत्रिका में स्थान पाएं

हड़ताल के कारण सोमवार को प्रदेशभर में लोग परेशान रहे। स्टेशनों पर लोग वाहनों का इंतजार करते रहे लेकिन उन्हें ना तो बसें मिली और ना ही टैक्सी मिल पाई। जिस कारण लोग अपने गतंव्य तक नहीं पहुंचा पाए। न्यू ईयर मनाने के लिए पहाड़ों पर आए पर्यटकों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *