#पौड़ी

तबादले: अमरजीत कोतवाल पौड़ी तो पैथवाल थानाध्यक्ष रिखणीखाल

Share Now

पौड़ी।।   हिमतुंग वाणी

एसएसपी पौड़ी लोकेश्वर सिंह ने जिले में एक दर्जन पुलिस अधिकारियों के दायित्वों में फेरबदल किया है। कोतवाली पौड़ी में अमरजीत सिंह को कोतवाल पौड़ी और संतोष पैथवाल को थानाध्यक्ष रिखणीखाल बनाया गया है। उन्होंने बताया कि पौड़ी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक नंद किशोर भट्ट को एसएसपी पौड़ी कार्यालय का वाचक बनाया गया है। थानाध्यक्ष कालागढ़ अमरजीत सिंह को कोतवाल पौड़ी का जिम्मा सौंपा गया है।      

उपनिरीक्षक संजीव ममगाईं को पुलिस लाइन पौड़ी से थानाध्यक्ष कालागढ़, थानाध्यक्ष रिखणीखाल अरविंद कुमार को वरिष्ठ उप निरीक्षक लक्ष्मणझूला, कोतवाली पौड़ी के एसएसआई संतोष कुमार पैथवाल को थानाध्यक्ष रिखणीखाल का दायित्व सौंपा गया है। एसएसपी सिंह ने बताया कि कोतवाली पौड़ी के उपनिरीक्षक हेमकांत सेमवाल को कोतवाली पौड़ी का वरिष्ठ उपनिरीक्षक, वरिष्ठ उपनिरीक्षक थाना लक्ष्मणझूला अनिल चौहान को प्रभारी रिर्पोटिंग पुलिस चौकी चीला, उपनिरीक्षक राजीव उनियाल को लक्ष्मणझूला से रिखणीखाल, उपनिरीक्षक दिनेश कुमार को पु

सांस्कृतिक व सामाजिक सरोकारों की प्रतिनिधि पत्रिका

लिस लाइन पौड़ी से थाना सतपुली, महिला उपनिरीक्षक दीपारानी को थाना रिखणीखाल से कोतवाली लैंसडौन, महिला उपनिरीक्षक प्रेमा कांडपाल को पुलिस लाइन पौड़ी से कोतवाली श्रीनगर भेजा गया है। बताया कि उपनिरीक्षक मनोज रावत को थाना सतपुली से प्रभारी रिर्पोटिंग पुलिस चौकी बाजार कोतवाली पौड़ी का प्रभार दिया गया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *