#श्रीनगर (गढ़वाल)

श्रीनगर: रीता का पति ही निकला हत्यारा, हत्यारोपी गिरफ्तार

Share Now

■गला घोंटकर हुई थी महिला की मौत■

पौड़ी।

श्रीनगर के नागेश्वर गली निवासी विवाहिता रीता की मौत की गुथी पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है। पुलिस ने चौकाने वाला खुलासा किया है कि रीता ने आत्महत्या नहीं की ब​​ल्कि उसके पति ने अपनी पत्नी का गला घोंटकर मौत के घाट के उतारा था। पुलिस ने हत्यारोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस के मुताबिक शिवलाल, निवासी-प्रतीतनगर, रायवाला जनपद देहरादून ने कोतवाली श्रीनगर में एक तहरीर देकर बातया था कि 30 जून की रात के समय 11.32 बजे रा

सामाजिक, सांस्कृतिक व साहित्यिक चेतना की प्रतिनिधि पत्रिका

जेश कुमार द्वारा उनकी पुत्री रीता देवी निवासी नागेश्वर गली, श्रीनगर ने मारपीट कर हत्या कर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मृतका के पति राजेश कुमार के ​खिलाफ संबं​धित धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया। इस दौरान मृतका के पति से पूछताछ करने में उनके द्वारा बताया गया कि मेरी पत्नी के द्वारा आत्महत्या की गई है और घटनास्थल की रूपरेखा भी हत्या को आत्महत्या दर्शाने जैसे बनाई गई थी। मामले में मृ़तका के नाबालिग पुत्र के माननीय न्यायालय में बयान कराए गए। जिसमें बालक द्वारा अपने बयानों में बताया कि उस रात उसके पिता ने उसकी मां रीता देवी के सिर पर बैट मारकर व गला दबाकर हत्या की घटना को अंजाम दिया है। और किसी को ना बताने को कहा गया । पुलिस ने बालक के बयानों एवं विवेचक द्वारा साक्ष्यों के संकलन के आधार पर हत्या के आरोप में राजेश कुमार को पौडी से गिरफ्तार किया गया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *